www.swargvibha.in






 

 

राजस्थान पश्चिमी क्षेत्र, जोधपुर में उत्कृष्ट कार्य करने वाले 35 डाक अधिकारियों व कर्मचारियों का हुआ सम्मान

 

 

group

 

 

 

 

अच्छे काम के प्रोत्साहन से मिलता है बेहतर परिणाम - डाक निदेशक कृष्ण कुमार यादव

 

 

 

राजस्थान पश्चिमी क्षेत्र, जोधपुर में वित्तीय वर्ष 2016-17 में विभिन्न सेवाओं में उत्कृष्ट कार्य करने वाले 35 डाक अधिकारियों व् कर्मचारियों को 23 मई, 2017 को मिनी ऑडिटोरियम, सूचना केंद्र, जोधपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में पोस्टमास्टर जनरल श्री वीसी राय और निदेशक डाक सेवाएं श्री कृष्ण कुमार यादव ने ट्राफी व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर अपने सम्बोधन में पोस्टमास्टर जनरल श्री वीसी राय ने कहा कि डाक विभाग नित् नई टेक्नालॉजी को अपना रहा है। इससे जहाँ विभाग के राजस्व में वृद्धि होगी, वहीं फील्ड स्तर पर विभागीय कर्मियों के साथ-साथ आम जन को भी सहूलियत होगी।

सम्मान समारोह को सम्बोधित करते हुये निदेशक डाक सेवाएं श्री कृष्ण कुमार यादव ने कहा कि अधिकारियों व कर्मचारियों को प्रोत्साहित करके ही किसी कार्य में अच्छा रिजल्ट पाया जा सकता है और यह एक स्वस्थ प्रतियोगिता के माध्यम से अधिकारियों एवं कर्मचारियों को आगे बढ़ाने का माध्यम है। श्री यादव ने कहा कि इस वित्तीय वर्ष में अभी से लक्ष्य प्राप्ति पर लगना है ताकि अधिकाधिक राजस्व अर्जन किया जा सके।

इस अवसर पर सोवरेन गोल्ड बॉण्ड बिक्री में जोधपुर मंडल, सुकन्या समृद्धि योजना में पाली मंडल, प्रीमियम सेवाओं के व्यवसाय विकास एवं अटल पेंशन योजना में बीकानेर मंडल, डाक जीवन बीमा योजना में श्रीगंगानगर मंडल, ग्रामीण डाक बीमा योजना में सिरोही मंडल, प्रधानमंत्री जीवन ज्योति बीमा योजना में बाड़मेर मंडल और प्रधानमंत्री सुरक्षा बीमा योजना में चूरू मंडल को उत्कृष्ट कार्य करने हेतु सम्मानित किया गया। इसके अलावा विभिन्न सेवाओं में व्यक्तिगत तौर पर उत्कृष्ट कार्य करने वाले शाखा डाकपालों, उपडाकपाल, पोस्टमैन, डाक निरीक्षक, सहायक अधीक्षक के साथ-साथ आई. टी. से जुड़े 35 डाककर्मियों को भी सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम का संचालन सहायक अधीक्षक अनिल कौशिक, स्वागत सम्बोधन सहायक निदेशक इशरा राम और आभार ज्ञापन प्रवर डाक अधीक्षक बीआर सुथार ने किया।

 

 

-इशरा राम
सहायक निदेशक

 

 

HTML Comment Box is loading comments...