www.swargvibha.in






 

 

मिशन गोल्ड कप 2012 का शानदार तीसरा दिन

 

goldcup2012


शनि स्टार गोल्ड गोपालगंज यलगार क्लब ने अपने अपने मैच जीते।
शुभारंभ के पहले दिन तीन मैच खेले गये।
सिवनी- मिशन स्कूल ग्राउण्ड में आयोजित मिशन गोल्ड कप 2012 का आज के मैचो में प्रथम मैच समर सैट विरूद्ध इम्फेक्ट क्लब के मध्य खेला गया जिसमें इम्फेक्ट क्लब के मध्य खेला गया जिसमें इम्फेक्ट क्लब ने टास जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए दीपक जिसमें 24 गैंद में 70 रन एवं आशीष के धमाकेदार 33 गेंदों में 65 रन की मदद से 12 ओवर में 156 रन का विशाल स्कोर किया जवाब में समर सैट के बल्लेबाजों की धीमी शुरूआत के कारन 11 रनो से मैच गवा दिया समर सैट के बल्लेबाज सलमान के द्वारा अपनी टीम को जीताने की भरसक कोशिश की गई सलमान के द्वारा 37 गेंदों में 70 रन बनाये लेकिन अपनी टीम को हार से नही बचा सके। मैन आफ द मैच दीपक को चुना गया।
दूसरा मैच डी.सी.सी. बखारी एवं राॅयल सिटी के मध्य खेला गया जिसमें राॅयल सिटी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 184 रन 9 विकेट पर बनाये। जहीर खान 38 रन एवं 31 रन अन्नू के द्वारा बनाया गया जवाबी पारी में डी.सी.सी. बखारी 100 रन पर आलआऊट हो गयी जिसमें राॅयल सिटी के फैजान ने 22 रन बनाते हुए तीन विकेट भी लिये जिन्हे मैन आॅफ द मैच चुना गया।
गौरतलब है कि सिवनी के हदृयस्थल मिशन स्कूल ग्राउण्ड में पहली बार क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन इस भव्य रूप से कराया जा रहा है जिसमें दर्शाकों का उत्साह भी देखने को बनता है। मिशन स्कूल ग्राउण्ड में आज तीसरे दिन भी हजारों की तादात में दर्शक जमे रहे। 12 बजे से ही दर्शको का ताता मिशन स्कूल ग्राउण्ड की गैलरी में देखने को मिला। सर्दी के मौसम में कुनकुनी धूप के बीच संगीतमय आलम में क्रिकेट के आयोजन का लुत्फ दर्शक उठा रहे हैं और खिलाडि़यों का उत्साहवर्धन कर रहे हैं प्रतियोगिता की श्रृंख्ला में कल चैथे दिन दो मैच खेले जायेंगे जिसमें पहले मैच सुबह 11ः30 बजे एवं दूसरा मैच दोपहर 1ः30 बजे प्रारंभ होगा। आज के प्रथम मैच के मुख्य अतिथि श्री आर.के. विश्वकार्म जी एवं नरेन्द्र ठाकुर (गुडडू समाज सेवी एवं छात्र नेता) रहे। वही दूसरे मैच के मुख्य अतिथि नागपुर से आये आमंत्रित इफ्तेखार एवं जुबेर सिद्दीकी के साथ असफाक खान बरघाट रहे जिन्होंने प्रतियोगिता की भरपूर तारीफ की और साथ ही खिलाडि़यों का मनोबल बढ़ाते हुऐ उन्हें दिशा निर्देश भी दिये।

 


भवदीय

अब्दुल काबिज़ खान

 

HTML Comment Box is loading comments...