www.swargvibha.in






 

माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय के छात्रों ने 6 दिसंबर 2013 को डा. भीमराव आम्बेडकर की पुण्यतीथि का आयोजन किया

 

mlc

 

माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय के छात्रों ने 6 दिसंबर 2013 को डा. भीमराव आम्बेडकर की पुण्यतीथि का आयोजन माखनलाल चतुर्वेदी पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय के परिसर में किया गया। इस आयोजन में विश्वविद्यालय के पत्रकारिता विभाग के विभागाध्य पुष्पेंद्रपाल सिंह मुख्य वक्ता के रूप में उपस्थित हुए सभा की शुरूआत डा. बाबा साहेब आंबेडकर के तस्वीर पर पुष्पांजली अर्पित करके कि गयी।

 


अंबेडकर को याद करते हुए विभागाध्य पुष्पेंद्रपाल सिंह ने कहा कि आंबेडकर की मुल भावना समाज में समरसता, समानता और स्वतंत्रता को बढ़ाना था वे एक धार्मिक आडंबरों के प्रबल विरोधी थे युवा पीढ़ी को संदेश देते हुए उन्होंने कहा कि डा. बाबा साहेब के विचारों को हमें व्यवहार में उतारना होगा साथ ही प्रवीण, मधुकर व प्रशांत मिश्रा ने भी अपनी बात रखी।
सभा का संचालन खुमेन्द्र ने किया और अंत में सभी छात्र- छात्राओं ने यह संकल्प लिया कि डा. बाबा साहेब आंबेडकर के विचार हम युवा पीढ़ी में बीच ले जायेंगे। सभा में विश्वविद्यालय के सैकड़ों छात्र छत्राओं ने भाग लिया । साथ ही इस कार्यक्रम को सफल बनाने में रत्नदीप, ज्ञानेश, योगेश, अभिषेक, आयुष, अंकित कि भूमिका रही ।

 



खुमेन्द्र

 

 

 

HTML Comment Box is loading comments...